बलोदा बाजार

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में हुई हिंसा को लेकर सियासत तेज, आज कांग्रेस इन जिलों में करेगी धरना-प्रदर्शन…

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में हुई हिंसा पर सियासत तेज हो गई है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी 18 जून को प्रदेश के विभिन्न जिलों में धरना देगी.

बलौदाबाजार, Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में हुई हिंसा पर सियासत तेज (Chhattisgarh Politics) हो गई है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी 18 जून को राज्य के विभिन्न जिलों में विरोध प्रदर्शन करेगी. पार्टी राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में विरोध प्रदर्शन करेगी. इसके लिए 33 जिलों के लिए 33 प्रभारी नियुक्त किये गये हैं. रायपुर में विरोध प्रदर्शन के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को प्रभारी बनाया गया है.

सभी नेताओं के अलग अलग जिले की जिम्मेदारी (Chhattisgarh Politics)

नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत को कोरिया की जिम्मेदारी दी गई है. फूलोदेवी नेताम को बालोद, ज्योत्सना महंत को कोरबा, रवींद्र चौबे को कोरबा, डॉ. शिव कुमार डहरिया को जांजगीर-चांपा, अमरजीत भगत को सूरजपुर, उमेश पटेल को जशपुर, कवासी लखमा को बीजापुर, मोहन मरकाम को जगदलपुर की जिम्मेदारी दी गई है. अनिला भेड़िया को कांकेर, प्रेमसाय सिंह को रायगढ़, धनेंद्र साहू को गरियाबंद और सत्यनारायण शर्मा को धमतरी का प्रभारी बनाया गया है.

Related Articles

Back to top button